ऑनलाइन केसिनो में बोनस सिस्टम

0 टिप्पणियाँ

यह मुख्य रूप से बोनस है जो ऑनलाइन केसिनो को पारंपरिक ऑफ़लाइन कैसीनो की तुलना में बाहर खड़ा करता है। इस तरह के बोनस को नए लोगों को आकर्षित करने और दोहरी प्रकृति की पेशकश की जाती है। सबसे पहले, जिस तरह से बोनस का अधिग्रहण किया गया है वह पूरी तरह से सीधा नहीं है, और दूसरी बात, किसी को भटकने की आवश्यकता के बारे में नहीं भूलना चाहिए। विभिन्न कैसीनो अपने बोनस सिस्टम के प्रबंधन के लिए विभिन्न तंत्रों को लागू करते हैं, और, अधिकांश असहमति के साथ जुड़े हुए हैं बोनस की स्थिति, यह सावधानीपूर्वक अध्ययन करने के लिए अनुशंसित है कि दांव लगाने के लिए शुरू करने से पहले बोनस तंत्र एक निश्चित कैसीनो में कैसे लागू किया जाता है।

हाल ही में लागू बोनस सिस्टम में कई बदलाव हुए हैं Microgaming, और अधिकांश ऑनलाइन कैसीनो ने नए साइन-अप खिलाड़ियों को एक मुफ्त प्ले नो डिपॉजिट बोनस देना शुरू कर दिया। जब एक खिलाड़ी एक कैसीनो के साथ पंजीकृत होता है, तो उन्हें कई मुफ्त स्पिन प्राप्त होते हैं जिन्हें उन्हें एक निश्चित अवधि के भीतर पूरा करने की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, उन्हें खेलना शुरू करने के लिए एक क्रेडिट बैलेंस मिलता है। जब समय समाप्त हो जाता है, तो जीत खिलाड़ी को बनाए रखने की होती है। इसके अलावा, Microgaming भी wagering के लिए Clearplay आवश्यकताओं का उपयोग शुरू कर दिया। यह नकदी और बोनस के बीच अंतर करने की अनुमति देता है, जो कैसीनो को स्वचालित रूप से खिलाड़ी के खाते में बोनस स्थानांतरित करने और इस प्रक्रिया को पारदर्शी रखने की अनुमति देता है।

क्रिप्टोक्यूरेंसी का उपयोग करने वाले कैसिनो खिलाड़ी के शुरुआती जमा के लिए एक निश्चित प्रतिशत का साइन-अप बोनस प्रदान करते हैं। अन्य सभी कैसीनो की तरह, क्रिप्टोलॉजिक कैसीनो जमा और बोनस के लिए अपनी सीमा निर्धारित करते हैं। ऑनलाइन कैसीनो बोनस कोड देते हैं, और खिलाड़ी को पहले इस कोड को लागू करना और फिर जमा करना आवश्यक है। विभिन्न कैसीनो में wagering के लिए परिस्थितियां भिन्न हो सकती हैं। वे पूरी तरह से बोनस की राशि पर लागू होते हैं और जमा की राशि की उपेक्षा करते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि खिलाड़ी केवल बोनस की मदद से उत्पन्न जीत को वापस ले सकता है लेकिन बोनस को ही नहीं। जुआ खेलने की आवश्यकता को पूरा करने के लिए कैसिनो के लिए कई खेलों का चयन करना भी सामान्य है।

ऐसे कई कैसीनो हैं जो साइन-अप बोनस की पेशकश करते हैं जो कई जमाओं पर फैले हुए हैं। इस तरह से यह उस खिलाड़ी को लाभ देता है जो एक बार में बड़ी जमा राशि डालने के लिए तैयार नहीं होता है। बोनस कोड दर्ज करना अभी भी आवश्यक है। रियल टाइम गेमिंग सिस्टम वाले कुछ कैसिनो की आवश्यकता हो सकती है कि डिपॉजिट और बोनस दोनों ही कम हो जाएं लेकिन इस मामले में आवश्यकताएं अधिक नहीं होंगी। ऐसे मामलों में जब यह केवल बोनस होता है जिसकी आवश्यकता होती है, आवश्यकताएं अधिक होती हैं।

वेगास टेक्नोलॉजी को लागू करने वाले ऑनलाइन कैसीनो कई डिपॉजिट पर फैले साइन-अप बोनस भी देते हैं। फिर से, बोनस की राशि एक विशिष्ट कैसीनो के आधार पर भिन्न होती है। इसी समय, सभी कैसीनो में वैगिंग की आवश्यकताएं समान हैं। संकेतित गेम खेलने के लिए जमा और बोनस दोनों को बीस बार दांव लगाना आवश्यक है। बोनस स्टैंडअलोन खाते में स्थानांतरित हो जाता है। पहले, खिलाड़ी बोनस के साथ खाते से शर्त रखता है और फिर, अगर कोई जीत होती है, तो उन्हें नकद खाते में स्थानांतरित कर दिया जाता है। ऐसे केसिनो खिलाड़ी को बोनस कोड दर्ज करने के लिए बाध्य नहीं करते हैं, और बोनस स्वचालित रूप से खिलाड़ी के खाते में स्थानांतरित हो जाते हैं। यदि खिलाड़ी बोनस का उपयोग करके खेलना नहीं चाहता है, तो उसे जमा करने से पहले विशेष रूप से कैसीनो को इस बारे में सूचित करना होगा।

ऑनलाइन केसिनो में बोनस सिस्टम अपडेट किया गया: अप्रैल 8, 2019 लेखक: डैमन
प्रेम की गंगा बहाते चलो.